इसलिए, हम आपको कॉल पत्र का सीधा लिंक देने के लिए यहां हैं। आप नीचे दिए गए लिंक से सीधे इसे डाउनलोड कर सकते हैं। तमिलनाडु के विशेष शिक्षक पदों की परीक्षा 23 सितंबर, 2017 को होने जा रही है। प्रवेश पत्र में अपने संबंधित केंद्र की जांच करें। हम जानते हैं कि हॉल टिकट एक आवश्यक दस्तावेज है, इसलिए आप पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा होने के बाद प्रवेश के लिए खोज कर रहे हैं।

तमिलनाडु टीआरबी विशेष शिक्षक हॉल टिकट 2017

तो, हमने आपको लिंक प्राप्त करने का सोचा था जो आपको हॉल टिकट देता है आधिकारिक वेब पोर्टल trb.tn.nic.in में परीक्षा के बारे में सारी जानकारी है। हमने एक आधिकारिक वेबसाइट की मदद ली और आपको विवरण लाया। अंत में, टीएन टीआरबी विशेष शिक्षक प्रवेश पत्र 2017 बाहर है इसे परीक्षा केंद्र में ले जाएं ताकि अनजाने आप परीक्षा लिख ​​सकें। यह एक आवश्यक दस्तावेज है जिसे उम्मीदवार को इसमें शामिल करते समय लेना चाहिए।

डाउनलोड टीएन टीआरबी विशेष अध्यापक कॉल पत्र 2017

अधिकारी जल्दी से परीक्षण का संचालन करने के लिए उत्सुक हैं इसलिए परीक्षा आयोजित करने के लिए एक तारीख को अंतिम रूप दिया गया है। परीक्षा 1 9 अगस्त को है। जैसे ही परीक्षा के समय आ रहे हैं, शायद उम्मीदवारों की तैयारी योजनाएं होनी चाहिए। नतीजतन, बोर्ड योग्य उम्मीदवारों की भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित करता है। इस बार भी प्राधिकरण ने निर्धारित समय सीमा के भीतर आवेदन पत्र ले लिया। परीक्षा की तारीख तक प्रतीक्षा करने के बजाय आवेदक, अब टीएन टीआरबी विशेष शिक्षक प्रवेश पत्र 2017 डाउनलोड करें।

टीआरबी टीएन विशेष शिक्षक परीक्षा तिथि 2017

इसके अलावा, अधिकारी केवल उम्मीदवारों को ही किराए पर लेते हैं जो लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाते हैं। इसलिए, आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए क्योंकि आप अधिक काम करते समय क्वालीफाइंग अंक प्राप्त करने की संभावना अधिक होगी। आधिकारिक वेबसाइट trb.tn.nic.in से टीएन विशेष शिक्षक परीक्षा हॉल टिकट डाउनलोड करें। उम्मीदवारों को जिस तरह से परीक्षा आयोजित की जा रही है, उसके बारे में कोई संदेह होने के मामले में आधिकारिक पोर्टल पर जाना चाहिए।

तमिलनाडु शिक्षक परीक्षा प्रवेश पत्र 2017 कैसे डाउनलोड करें

सबसे पहले, आधिकारिक वेबसाइट trb.tn.nic.in पर जाएं
मुख पृष्ठ पर, आपको करियर पृष्ठ चुनना होगा।
इसके बाद, आपको हॉल टिकट डाउनलोड करने का लिंक मिलता है।
लिंक पर क्लिक करें और जन्म तिथि की तरह आवेदन संख्या और पासवर्ड दें।
जानकारी सही दर्ज करें और फिर कॉल पत्र डाउनलोड करें।
इसमें सभी विवरण देखें और स्थल को ले जाने के लिए इसे प्रिंट करें।

Comments

Post a Comment